संभल में एनकाउंटर:पुलिस व नारकोटिक्स टीम से गौ तस्करों की हुई भिड़ंत, पैर में गोली मारकर एक को पकड़ा; दूसरा भाग निकला

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में पुलिस ने एनकाउंटर में गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
संभल में पुलिस ने एनकाउंटर में गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है।

संभल में पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर एक जंगल में दबिश दी जहां दो युवक गौकशी की तैयारी कर रहे थे। पुलिस को देखकर उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। जबकि एक वहां से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के पास से जिंदा गाय, गौकशी का सामान, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

गौकशी की कर रहे थे तैयारी
असमोली थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के जंगल में यह मुठभेड़ हुई है। पुलिस और नारकोटिक्स की टीम को इनपुट मिला था कि जंगल में गौ तस्कर मौजूद है। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची बदमाशों ने अवैध असलहे से गोलियां दागना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई जिसमें मंसूरपुर गांव के रहने वाले सुहैल को पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल होकर मौके पर ही गिर गया। उसका साथी वहां से फरार हो गया।

हिस्ट्रीशीटर है सुहैल
पुलिस ने सुहैल की अपराधिक कुंडली खंगाली तो पता चला कि उसके खिलाफ मुरादाबाद और संभल जिले के अलग-अलग स्थानों में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

संभल में पकड़े गए गौ तस्कर के पास से जिंदा गाय और तमंचा बरामद।
संभल में पकड़े गए गौ तस्कर के पास से जिंदा गाय और तमंचा बरामद।

क्या बोले एएसपी
एएसपी आलोक कुमार जयसवाल ने बताया कि मंसूरपुर गांव के जंगल में गौकशी की तैयारी होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की तो पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है और एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। मौके से दो जिंदा गाय, एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

खबरें और भी हैं...