संभल में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट:पुरानी रंजिश के चलते चले लाठी-डंडे, दो दिन पहले भी हुई थी कहासुनी

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे। - Dainik Bhaskar
संभल में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे।

संभल में में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर काफी देर तक लाठी-डंडे चले। वही महिलाएं भी लड़ती दिखी। इस मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत करा दिया है।

दोनों पक्षों की गांव में है नाई की दुकान
जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र के सौधन गांव के ही निवासी जावेद और अख्तर की गांव में ही नाई की दुकान है। पुरानी रंजिश के चलते 2 दिन पहले दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी। लेकिन ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया था। शनिवार को फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आए। तो दोनों परिवार की महिलाएं भी लाठी डंडे लेकर सड़कों पर निकल आई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर काफी देर तक लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने बवाल करने वालों को लाठी मारकर भगाया। वहीं पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। हयातनगर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि गांव में हुए विवाद के मामले में पुलिस कार्यवाही कर रही है। तहरीर के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।