सपा नेता गालिब खां का बापू-विलाप!:संभल के नेता जी महात्मा गांधी की प्रतिमा से लिपटकर रोए, सोशल मीडिया पर लोग लगा रहे क्लास

संभल2 महीने पहले
बापू की प्रतिमा को देखकर रो पड़े सपा नेता।

देश भर में गांधी जयंती के मौके पर जब पूरा हिंदुस्तान महात्मा गांधी को नमन कर रहा है और उनके पदचिह्नों पर चलने की शपथ ले रहा है, ऐसे में संभल में गांधी जयंती के मौके पर सपा नेताओं की नौटंकी की तस्वीर सामने आई है।
समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष गालिब खां कार्यालय पर रखी हुई गांधी प्रतिमा से लिपट कर खूब रोए। बापू-बापू पुकारते हुए वो बिलख-बिलख कर रोने लगे। उनके पास खड़े लोगों ने उनको संभालने की कोशिश की लेकिन वो बापू को पकड़ कर रोते रहे।

बापू ने हम लोगों के लिए लड़ी लड़ाई
सपा नेता गालिब खां ने कहा कि वे लोग गांधी जी के अनुयायी हैं -'बापू ने हम लोगों के लिए अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी। हम लोगों को आजादी दिलाने के लिए खुद न्यौछावर हो गए। जब मैंने आज बापू को देखा तो मुझसे रहा नहीं गया, मैं भावुक हो गया और उनसे लिपट कर रोने लगा। मैंने उनसे अपने दिल की बात भी कहीं। मैंने कहा कि हम लोग देश को बचाने के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे'।

वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे सपा की फिर से नौटंकी बता रहा है, तो कोई इसे चुनावी आंसू बता रहा है।

पहले भी बापू की प्रतिमा को पकड़कर रो चुके हैं सपाई
बापू की प्रतिमा को पकड़ कर रोने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी सपाइयों के रोते बिलखते हुए वीडियो वायरल हुए हैं। 2 साल पहले सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फिरोज खां भी गांधी प्रतिमा को पकड़ के ऐसे ही बिलख बिलख कर रो रहे थे। जिसको लेकर सपा नेता फिरोज खां सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे।

खबरें और भी हैं...