भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज:संभल में असमोली विधानसभा के प्रत्याशी ने आचार संहिता का किया था उल्लंघन, रात 8 बजे निकाली थी रैली

संभल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद संभल की बहजोई थाना पुलिस ने असमोली विधानसभा के प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रिंकू और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता और कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 8 बजे गांव में भाजपा प्रत्याशी ग्रामीणों को इकट्ठा करके सभा कर रहे थे।

बीती रात दरोगा विजय कुमार इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी बीच चोपा गांव में असमोली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के द्वारा सभा कर आचार संहिता उल्लंघन की जानकारी जिले के पुलिस अफसरों तक पहुंची। इस पर बहजोई थाना प्रभारी विकास सक्सेना और दरोगा विजय कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। गांव में असमोली विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रिंकू ग्रामीणों की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जहां भाजपा प्रत्याशी हरिंदर रिंकू आचार संहिता उल्लंघन के साथ ही कोरोना गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी की सभा को खत्म कराकर आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए असमोली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रिंकू और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ दरोगा विजय कुमार की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है।

बहजोई थाना प्रभारी विकास सक्सेना ने बताया कि गांव में जनसभा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो जनसभा का आयोजन किया जा रहा था जो कि आचार संहिता का खुला उल्लंघन था। इसमें बीजेपी प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रिंकू और 50-60 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।