पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल पहुंचे क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर:पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, 2022 के लिए रणनीति बनाने पर दिया जोर

संभल21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संभल पहुंचे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर। - Dainik Bhaskar
संभल पहुंचे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर।

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोमवार को पहली बार संभल पहुंचे। युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष का संभल पहुंचने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरे जोरों-शोरों के साथ तैयारियों में जुट गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी प्रदेश में सभी मोर्चों के क्षेत्रीय अध्यक्ष का एलान कर दिया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में युवा मोर्चा के नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम पहली बार संभल जिले के एक दिवसीय प्रवासीय दौरे पर पहुंचे। बीजेपी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष के संभल पहुंचने पर जिला अध्यक्ष शिखर गोयल, पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ विशाल चौहान समेत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। बीजेपी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संभल बीजेपी कार्यालय पर पहुंचे। बीजेपी कार्यालय पहुंचकर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ नवीन कार्यकारिणी के गठन को लेकर कार्यकर्ताओ के साथ बीजेपी कार्यालय में बैठक की।

नवीन कार्यकारिणी गठन के लिए बन रही योजना

युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम ने संभल की युवा मोर्चा की नई कार्यकारिणी गठन के लिए पहले कार्यकर्ताओं के साथ संयुक्त रूप से बैठक की। इसके बाद जिले के युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शिखर गोयल और पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से बात की।

2022 के लिए रणनीति बनाने पर भी दिया जोर

पश्चिमी यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर बैठक के दौरान 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए जोर दिया। सुखविंदर सोम ने कहा कि पार्टी ने मुझे पश्चिमी उत्तर प्रदेश का क्षेत्रीय अध्यक्ष बनाया है। 2022 का विधानसभा चुनाव भी सामने आ चुका है, इसलिए युवा मोर्चा के हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह पूरे जोश के साथ क्षेत्र में सरकार की योजनाओं का जोर शोर से प्रचार करें।

खबरें और भी हैं...