संभल में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने तमंचा और कारतूस किया बरामद, कई दिनों से था फरार

संभल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार।

संभल के हजरतनगर गढ़ी थाना पुलिस ने संभल मुरादाबाद मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस सहित एक स्कॉर्पियो कार बरामद की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था।

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़

हजरत नगर गढ़ी थाना पुलिस संभल मुरादाबाद मार्ग पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने सामने से आ रही स्कार्पियो कार को रोकने की कोशिश की, तो कार सवार मौके से भागने लगे। इसके बाद हजरत नगर गढ़ी थाना पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

गैंगस्टर एक्ट में चल रहा था वांछित

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने कार सवार एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो गिरफ्तार किया गया बदमाश हयातनगर थाना क्षेत्र के करछली गांव का निवासी उमेश निकला। जिस पर पिछले दिनों पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था और वो गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था।

चुनाव के दौरान किया था विवाद

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि सीओ संभल के नेतृत्व में हजरतनगर गढ़ी थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश उमेश को गिरफ्तार किया है। जो कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित था। गिरफ्तार किए गए बदमाश उमेश ने पंचायत चुनाव के दौरान गांव में काफी विवाद किया था। पुलिस के साथ भी बदतमीजी की थी। मामले में उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी।

खबरें और भी हैं...