संभल में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन:कहा-स्वामी प्रसाद मौर्य पर दर्ज हो एफआईआर, धार्मिक ग्रंथ का अपमान नहीं होगा बर्दाश्त

संभल3 दिन पहले

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इसके बाद प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

बुधवार को जनपद संभल की सदर कोतवाली क्षेत्र के उपजिलाधिकारी कार्यालय पर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। साथ ही सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के द्वारा रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में प्रधानमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम संभल सुनील कुमार त्रिवेदी को सौंपा।

संगठनों ने कहा कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर सनातन धर्म एवं सभी हिंदू संगठनों के लोगों में काफी रोष है। हिंदू भाइयों की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है। संगठन सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई कर इन पर प्रतिबंध लगाने की मांग करता है। साथ ही जेल भेजने की मांग करता है।

प्रदर्शन में ये कार्यकर्त्ता रहे मौजूद

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से अशोक शर्मा, बसंत बजरंगी, अजीत सैनी, अजय सैनी, रामपाल बजरंगी, लोकेश, अतुल, सूरज, कमल बजरंगी, अनिल सैनी, मनोज सैनी आदि मौजूद रहे।

एफआईआर दर्ज कर भेजना चाहिए जेल

जिलाध्यक्ष राकेश वार्ष्णेय ने कहा कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हमारे रामचरितमानस ग्रंथ पर अपशब्द कहे हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहि। एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और जल्द से जल्द जेल भेजा जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...