संभल पुलिस ने 8 वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार:एसपी बोले- जो कोई कानून हाथ में लेगा उसके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संभल पुलिस की अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। संभल के तीन थानों की पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया। कानूनी कार्रवाई करने के बाद सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया।

हयातनगर थाने की पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। नखासा थाने की पुलिस ने 376 के एक आरोपी को और हजरतनगर गढ़ी पुलिस ने गो-कशी के एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। हयातनगर पुलिस ने गो-वध के आरोप में पप्पू, वसीम, शाकिब निवासी पीला खदाना, सरायतरीन, और ओमकार निवासी कस्बा हयातनगर, शंकर निवासी रसूलपुर को अवैध शराब में गिरफ्तार किया है।

संभल पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों का कराया मेडिकल।
संभल पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों का कराया मेडिकल।

सभी अभियुक्तों ​​​​​​​का कराया गया मेडिकल
नखासा पुलिस ने धारा 376-D के वांछित अभियुक्त शहनवाज निवासी खग्गू सराय को गिरफ्तार किया। वहीं, हजरतनगर गढ़ी पुलिस ने गो-कशी के आरोप में जनपद मुरादाबाद के थाना मैनाठेर के महमूदपुर माफी निवासी रईस को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी अभियुक्तों का जिला संयुक्त चिकित्सालय में मेडिकल कराकर उन्हें न्यायालय में पेश किया है।

अपराधियों के विरुद्ध पुलिस कर रही है कार्रवाई
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। किसी भी अपराधी को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। जो कोई कानून हाथ में लेगा उसके विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...