• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • Soldier's Wife Commits Suicide In Sambhal: The Children Were Sent Out With The Maid, Then Hanged Themselves On The Fan With The Help Of A Dupatta.

संभल में सिपाही की पत्नी ने सुसाइड किया:बच्चों को नौकरानी के साथ बाहर भेजा, फिर दुपट्‌टे के सहारे पंखे पर लटकर जान दे दी

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर नकाशा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। - Dainik Bhaskar
सूचना पर नकाशा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा।

संभल की नारकोटिक्स विंग में तैनात सिपाही की पत्नी ने घर में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही घर पहुंचा तो पत्नी का शव पंखे पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर नकाशा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अंदर से बंद था दरवाजा

बिजनौर जिले के निवासी सिपाही जरीनउद्दीन संभल जिले की पुलिस की स्पेशल विंग नारकोटिक्स में तैनात है। जरीनउद्दीन शनिवार दोपहर करीब 4 बजे खाना खाकर वापस ड्यूटी पर गया था। जबकि पत्नी फरहाना व दो बच्चियों और नौकरानी घर पर ही मौजूद थे। नौकरानी ने बताया कि शाम करीब 7 बजे सिपाही जरीनउद्दीन की पत्नी फरहाना ने दोनों बच्चियों को पड़ोस की दुकान से सामान दिलाने के लिए बाहर भेजा था।

जब वह लौटी तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की में से झांक कर देखा तो फरहाना का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। जिसके बाद उसने पड़ोसियों को बुलाकर मामले की जानकारी दी।

पड़ोसियों ने सिपाही को सूचना दी

पड़ोसियों ने जब कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो फरहाना का शव लटक रहा था। उन्होंने मामले की सूचना सिपाही जरिनुद्दीन को दी। घटना की जानकारी मिलते ही नखासा थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और महिला पुलिस की मदद से सिपाही की पत्नी के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारवाया।

घटना की जानकारी पर नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का मुआयना किया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सिपाही ने पत्नी के आत्महत्या करने की जानकारी ससुरालियों को दे दी है।

सिपाही ने ससुरालियों को जानकारी दी

नखासा थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि दुपट्टे से पंखे पर लटक कर आत्महत्या की है। महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला के मायके पक्ष के लोगों को भी जानकारी दे दी गई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

.काफी समय से बीमार चल रही थी महिला

सिपाही की पत्नी की आत्महत्या को लेकर पड़ोस के लोगों का कहना है कि फरहाना काफी समय से बीमार चल रही थी और उसका इलाज भी चल रहा था।। बीमारी को लेकर फरहाना काफी ज्यादा मानसिक तनाव में भी रहती थी।

खबरें और भी हैं...