संभल में सपा कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी:खराब पड़े वाटर कूलर और स्ट्रीट लाइट को सही कराने की मांग, ADM को सौंपा ज्ञापन

संभल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सपा कार्यकर्ताओं ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन। - Dainik Bhaskar
सपा कार्यकर्ताओं ने एडीएम को सौंपा ज्ञापन।

संभल में समाजवादी पार्टी के जिला सचिव ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ शहर में खराब पड़े हुए पानी के वाटर कूलर को सही कराने और खराब पड़ी हुई स्ट्रीट लाइट को सही कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कई बार ज्ञापन सौंपा जाने के बावजूद भी पालिका प्रशासन का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है।

सदर तहसील पहुंचकर जताई नाराजगी

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा होकर जिला सचिव सईद अख्तर इजराइली के नेतृत्व में सदर तहसील पर पहुंचे। जहां सदर तहसील पर समाधान दिवस में शिकायतें सुन रहे अपर जिलाधिकारी को सपा कार्यकर्ताओं ने शहर की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा है। अपर जिला अधिकारी कमलेश अवस्थी को सपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में विधायक निधि से ठंडे पानी के वाटर कूलर लगवाए गए थे लेकिन वह वाटर कूलर भीषण गर्मी में खराब हैं, लेकिन नगर पालिका के द्वारा उनको ठीक नहीं कराया जा रहा है, जबकि इनकी मरम्मत की जिम्मेदारी नगर पालिका प्रशासन की है।

नगर पालिका नहीं दे रही ध्यान

भीषण गर्मी में मुख्य बाजार में आने वाले ग्रामीण इलाकों के लोगों को भी ठंडे पानी की जरूरत पड़ती है लेकिन अधिकतर वाटर कूलर में गर्म पानी निकल रहा है। इसके अलावा शहर के कई मार्गों पर लगी हुई स्ट्रीट लाइट खराब है और तहसील रोड पर लगी हुई भी कई स्ट्रीट लाइटें खराब है जिस कारण रात को सड़कों पर अंधेरा छाया रहता है लेकिन पालिका का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। जिसको लेकर पहले भी कई बार ज्ञापन सौंपा जा चुका है। इसलिए मांग है कि जल्द से जल्द शहर में लगे हुए ठंडे पानी के वाटर कूलर और स्ट्रीट लाइट को सही कराया जाए।जिससे कि भीषण गर्मी में ग्रामीण इलाकों से आने वाले लोगों को ठंडे पानी का सहारा मिल सके। ज्ञापन देने वालों में इरशाद सत्तार,डॉ मुस्तकीम,वसीम खान,हाजी रौनक, शमीम अंसारी,फरहान आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...