• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • Suspicious Death Of Youth In Sambhal: Jammed The Dead Body, Laid Siege To The Post; Death Due To Alcohol Was Confirmed In The Post mortem Report, The Family Said If He Did Not Drink Then How Could Death

संभल में युवक की संदिग्ध मौत:शव रखकर जाम लगाया, चौकी का घेराव किया; पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब से मौत की पुष्टि, परिजन बोले- पीता नहीं था तो मौत कैसे हो सकती

संभल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को रफा-दफा कर रही है। - Dainik Bhaskar
परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को रफा-दफा कर रही है।

संभल में एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। उसका शव कोल्ड स्टोर कूलिंग चैम्बर में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब पीने से मौत की पुष्टि हुई है। परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगाया। वहीं चौकी का घेराव किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को रफा-दफा कर रही है। मरने वाला युवक शराब नहीं पीता था। ऐसे में उसकी शराब पीने से मौत कैसे हो सकती है। एसपी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

नखासा थाना इलाके में मंगलवार सुबह कुरकावली गांव में कोल्ड स्टोर कूलिंग चैम्बर में सलीम का शव मिला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी थी। पोस्टमार्टम के बाद देर रात शव गांव पहुंचा। मृतक के परिजनों के साथ सैकड़ों लोग शव लेकर नखासा थाने पहुंच गए। आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाया और चौकी का घेराव किया। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने युवक की मौत शराब पीने से होना दिखाते हुए मामले को रफा-दफा कर दिया है। बताया कि सलीम शराब नहीं पीता था। फिर उसकी मौत शराब पीने से कैसे हो सकती है।

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल और सीओ अरुण कुमार सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल और सीओ अरुण कुमार सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

मामले की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल और सीओ अरुण कुमार सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर बमुश्किल भीड़ को वापस भेजा और जाम खुलवाया।

खबरें और भी हैं...