संभल में शादी वाले दिन दूल्हा हुआ फरार:बारात न आने पर दुल्हन पक्ष पहुंचा लड़के के घर, कहा- दूल्हे की भाभी ने कर दिया है गायब

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोग करते रहे बारात का इंतजार, दूल्हा हो गया फरार। - Dainik Bhaskar
लोग करते रहे बारात का इंतजार, दूल्हा हो गया फरार।

उत्तर प्रदेश के संभल में शादी के दिन लाल जोड़े में सजी दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार करती रह गई, लेकिन दुल्हा दुल्हन को लेने नहीं पहुंचा। दुल्हन के घर वाले बारात का स्वागत करने के लिए दरवाजे पर खड़े थे, लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद भी बारात नहीं आई। जिसके बाद लड़की के परिजन खुद ही लड़के वालों के घर पहुंच गए। वहां जाकर उन्हें पता चला कि लड़का घर से फरार हो गया है। उनको खुद ही नहीं पता है कि उनका लड़का कहां गया है।

बहुत ढूंढने पर भी नहीं मिला दूल्हा

ये सुनकर लड़की पक्ष के लोगों के होश उड़ गए। उन लोगों ने लड़के वालों के साथ मिलकर लड़के की खोज शुरू की, लेकिन लड़के का कुछ भी पता नहीं चल पाया। जिसके बाद लड़की पक्ष के लोग अपने घर वापस आ गए। उनका कहना है कि हमारे घर तो सारी तैयारियां हो गई हैं। अब हम इन सब चीजों का क्या करेंगे। हमारा तो बहुत नुकसान भी हो गया।

लड़की पक्ष ने दूल्हे की भाभी और उसके रिश्तेदारों पर मिलीभगत करके दूल्हे को गायब करने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि इन लोगों ने लड़के को कहीं गायब कर दिया है और अब हम लोगों से झूठ बोल रहे हैं।

हयातनगर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि ये मामला जानकारी में आया है। अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। अगर कोई शिकायत की जाएगी तो मामले की जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।

हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन के मोहल्ला कोटला निवासी लड़की की शादी संभल सदर कोतवाली इलाके के सैफ खां सराय निवासी युवक के साथ तय हुई थी। 1 अक्टूबर को दोनों की शादी थी। दोनों की शादी एक महीने पहले ही तय हुई थी।

खबरें और भी हैं...