संभल में खाद्य विभाग ने की जिम में छापेमारी:अधिक मात्रा में सप्लीमेंट लेने से हुई थी युवक की मौत, शिकायत मिलने के बाद की गई कार्रवाई

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छापेमारी के दौरान पुलिस ने बरामद किया सप्लीमेंट और ड्रग। - Dainik Bhaskar
छापेमारी के दौरान पुलिस ने बरामद किया सप्लीमेंट और ड्रग।

संभल के हयातनगर थाना इलाके में जिम क्लब पर खाद्य विभाग की टीम ने पुलिस के साथ बुधवार रात में छापेमारी की। टीम ने छापेमारी के दौरान प्रोटीन, सप्लीमेंट पाउडर और ड्रग्स जब्त किए हैं। टीम ने सप्लीमेंट के सैंपल को सील कर जांच के लिए लैब भेज दिया है। टीम ने ड्रग्स को जब्त करके पुलिस को दे दिया है।

ओवरडोज लेने के कारण हुई थी युवक की मौत

बहजोई थाना इलाके में पिछले दिनों जिम क्लब में प्रोटीन और सप्लीमेंट की ओवरडोज लेने के कारण एक युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद जिला अधिकारी संजीव रंजन ने खाद्य विभाग के अधिकारी को जिमों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

जिम संचालक के खिलाफ होगी जांच

खाद्य विभाग की टीम ने खाद अधिकारी मीरा सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ हयातनगर थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित जिम क्लब में पहुंचकर छापेमारी की। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि पिछले दिनों इलाके में सप्लीमेंट की ओवरडोज लेने के कारण युवक की मौत होने की घटना सामने आई थी। मामले की जांच करने के लिए मौके से सैंपल लिए गए हैं। इसके अलावा मौके से जो ड्रग्स मिले हैं उनको पुलिस को दे दिया गया है। ड्रग्स के मामले में थाना पुलिस जिम संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...