संभल में कच्ची रोटी देने का विरोध करने पर हत्या:होटल में खाना खाने गया था युवक, कच्ची रोटी देने पर झगड़ा, बाद में डंडे से पीटकर कर दी हत्या

संभल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डंडे से हमला करके ट्रांसपोर्टर की हत्या। - Dainik Bhaskar
डंडे से हमला करके ट्रांसपोर्टर की हत्या।

संभल के सदर कोतवाली इलाके में स्थानीय लोगों को शुक्रवार सुबह ट्रांसपोर्टर का शव पड़ा हुआ मिला। जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रांसपोर्टर के घर तक पहुंचने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद वो मृतक के घर पहुंची। पुलिस ने तीन घण्टे के अंदर हत्या का आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया है।

होटल पर खाना खाने के दौरान हुआ विवाद

युवक के सिर पर हमला करके हत्या की गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो युवक ट्रांसपोर्ट कंपनी का मालिक खेम पाल निकला। पुलिस ने परिजनों को जानकारी देने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें युवक की गुरुवार रात होटल पर खाना खाने के दौरान विवाद की तस्वीर सामने आई।

कच्ची रोटी को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस जांच में पता चला कि खेम पाल से विवाद करने वाला युवक होटल पर रोटी बनाने वाला अनिल है। पुलिस ने अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो आरोपी ने सब सच बता दिया।आरोपी अनिल ने बताया कि बीती रात खाना खाने के दौरान कच्ची रोटी को लेकर खेम पाल और अनिल के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद खेम पाल अपने ट्रांसपोर्ट पर जाकर बैठ गया था। इसके बाद लकड़ी के गट्ठे से मैंने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...