संभल…वकीलों पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग उठाई:त्रिपुरा में हुई हिंसा को लेकर उठाई थी आवाज, कांग्रेस ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा

संभल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन। - Dainik Bhaskar
कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

संभल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा में हुई हिंसा को लेकर वकीलों के खिलाफ यूएपीए के तहत दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग की है। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष तौकीर अहमद के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता इकट्ठा होकर संभल सदर तहसील स्थित एसडीम कार्यालय पर पहुंचे। जहां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने त्रिपुरा राज्य में हुई हिंसा को लेकर वकीलों और पत्रकार के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे को वापस लेने की मांग की।

भाजपा ने दर्ज करवाए हैं मुकदमे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि त्रिपुरा में एक विशेष समुदाय को निशाना बनाकर उन पर हमला किया गया। उसके बाद जिन वकीलों और पत्रकारों ने इस मामले को उजागर किया है, उनके खिलाफ यूएपीए के तहत मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

इन मुकदमों को भाजपा सरकार द्वारा दर्ज कराया गया है। हमारी मांग है कि जल्द से जल्द इन लोगों के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमों को वापस लिया जाए। कांग्रेस नेता तौकीर अहमद ने कहा कि त्रिपुरा में एक विशेष समुदाय को निशाना बनाकर अत्याचार किया जा रहा है, लेकिन जो वकील और सामाजिक लोग उस हिंसा को उजागर कर रहे हैं, उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं, यह निंदनीय है।

खबरें और भी हैं...