संभल में मोबाइल चोर की हुई पिटाई:जिला अस्पताल में महिला का फोन चोरी करके भाग रहा था, लोगों ने पकड़ के पीटा

संभल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने चोर को पकड़ा। - Dainik Bhaskar
लोगों ने चोर को पकड़ा।

संभल में जिला अस्पताल में महिला स्वास्थ्य कर्मचारी से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहे चोर को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने चोर की जिला अस्पताल में ही जमकर धुनाई की। गुस्साई महिला कर्मचारी ने जूतियों से भी चोर को पीटा। उसके बाद अस्पताल में मौजूद पुलिस कर्मियों ने युवक को हिरासत में ले लिया। चोर की पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

महिला ने मचाया शोर

स्वास्थ्य विभाग में तैनात एएनएम जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल पर गर्भवती महिला को बचाने के लिए गई थी। इसी बीच वापस लौटते समय एक युवक ने एएनएम का मोबाइल हाथ से छीन कर भागने की कोशिश की, तो महिला कर्मचारी ने शोर मचा दिया। लोगों ने शोर होता हुआ देखकर युवक को पकड़ लिया। भीड़ ने चोर को रंगे हाथों मोबाइल चोरी करते हुए पकड़ लिया।

केस हुआ दर्ज

महिला कर्मचारी ने चोर की पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद भीड़ ने भी युवक को जमकर धुना। इसी बीच गुस्साई महिला कर्मचारी ने चोर को जूतियों से भी पीटा। अस्पताल में चोर पकड़े जाने की जानकारी मिलने पर गेट पर मौजूद पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया ने बताया कि आरोपी युवक पर महिला कर्मचारी का मोबाइल चोरी करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोपी युवक से पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...