संभल…चालान काटने पर धमकी:युवक बोला जितना बड़ा चालान काटना है काट लो, सरकार आएगी तो या तो हम नहीं रहेंगे या तुम नहीं रहोगे

संभल7 दिन पहले
संभल

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा बाइक सवार युवक को चालान काटे जाने के लिए रोके जाने पर एक धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में बाइक सवार युवक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए कहता है कि, जितना बड़ा चालान काटना है काट लो. अभी तुम लोग मनमानी कर रहे हो, लेकिन जब सरकार आएगी तो वक्त बताएगा। संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या फिर तुम नहीं रहोगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल संभल के चंदौसी चौराहे का है। बताया जा रहा है कि 12 जनवरी को शाम 5 बजे वाहन चेकिंग के दौरान संभल सदर कोतवाली इलाके के चंदौसी चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी के द्वारा बाइक सवार युवक को हेलमेट नहीं होने के कारण रोक लिया था। साथ ही चालान काटने के लिए पुलिसकर्मी के द्वारा फोटो खींचा गया। इस पर बाइक सवार युवक बाइक से उतरकर पुलिसकर्मी से नोकझोंक करते हुए धमकी भरी बातें कहने लगा।

पुलिस कर्मी को दी धमकी

वायरल वीडियो में बाइक सवार युवक जाने से पहले पुलिसकर्मी को जमकर धमकाते हुए कहता है कि जितना बड़ा कर चालान काटना है काट लो। सरकार आने पर वक्त बताएगा। मनमानी कर रहे हो तुम लोग। संभल में या तो हम नहीं रहेंगे या आप नहीं रहोंगे। संभल हम छोड़ देंगे या आप छोड़ दोगे। इसके बाद पुलिस कर्मी के द्वारा बाइक सवार युवक का हेलमेट नहीं होने का चालान किया गया।

धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि आज सुबह ही यह वीडियो मिला है। वीडियो सामने आने पर वीडियो में दिखने वाले युवक को ट्रेस कराया जा रहा है। जिसके बाद युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...