संभल में यातायात पुलिस ने कॉलेज में चलाया जागरूकता अभियान:छात्र-छात्राओं को दिए टिप्स, एसपी बोले- घर-घर पहुंचाएंगे यातायात नियमों की जानकारी

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में यातायात यातायात पुलिस ने कॉलेज में छात्र-छात्राओं को किया जागरूक। - Dainik Bhaskar
संभल में यातायात यातायात पुलिस ने कॉलेज में छात्र-छात्राओं को किया जागरूक।

संभल में बहजोई स्थित भेजो इंटर कॉलेज में यातायात पुलिस के द्वारा छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों का पालन करने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कॉलेज में यातायात पुलिस के प्रभारी ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों के पालन करने और पालन कराने को लेकर जागरूक किया।

एसपी के निर्देश पर चलाया गया अभियान

जिले के एसपी चक्रेश मिश्रा ने यातायात पुलिस को जनपद में विशेष अभियान चलाने और लोगों को जागरूक करने के लिए निर्देश दिए थे। एसपी चक्रेश मिश्रा के निर्देश पर आज बहजोई स्थित बहजोई इंटर कॉलेज में यातायात पुलिस के प्रभारी अनुज मलिक द्वारा छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया। जहां यातायात पुलिस के प्रभारी अनुज मलिक ने कॉलेज के प्रधानाचार्य के साथ कॉलेज की छात्र और छात्राओं को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी और यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया।

बच्चों व परिजनों को दिलाया संकल्प

यातायात पुलिस ने छात्रों को यातायात चिन्ह रोड साइंस रोड इंजीनियरिंग रोड एजुकेशन की जानकारी दी। साथ ही दोपहिया वाहनों पर बैठने वाले दोनों सवारियों को हेलमेट लगाने और कार चलाते समय सीट बेल्ट लगाने को लेकर भी जानकारी दी। इसके बाद यातायात पुलिस ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं को यातायात नियम के पालन परिजनों को कराने का भी संकल्प दिलाया।