• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • Uproar Over Construction Of Road Without Digging In Sambhal: Villagers Agitated For Construction Against Standard, Stopped Construction Of 800 Meters Of Road

संभल...बिना खुदाई के सड़क बनाने पर हंगामा:मानक के विपरीत निर्माण होने पर भड़के लोग, 800 मीटर सड़क का रोका निर्माण

संभल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्थानीय लोग सभासद कशिश कौशल एडवोकेट और सभासद राजेंद्र को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए। - Dainik Bhaskar
स्थानीय लोग सभासद कशिश कौशल एडवोकेट और सभासद राजेंद्र को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए।

संभल में मानक के विपरीत सड़क बनाने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया। लोागों ने सभासद के साथ मिलकर काम रुकवा दिया। दरअसल, पालिका क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह पार्क से पुराने टेलिफोन एक्सचेंज रोड, शंकर कॉलेज चौराहा, अस्पताल चौराहा और चंदौसी चौराहे तक सड़क के नवीनीकरण का कार्य कराया जा रहा है। बुधवार देर रात स्थानीय लोग सभासद कशिश कौशल एडवोकेट और सभासद राजेंद्र को साथ लेकर मौके पर पहुंच गए।

पुरानी सड़क की खुदाई किए बिना ही हॉट मिक्स की नई लेयर डालकर कार्य किया जा रहा था। सड़क किनारे नालियों का निर्माण भी नहीं किया गया था। जिससे नाराज़ स्थानीय लोग और सभासदों ने ठेकेदार से वर्क आर्डर की कॉपी मांगी तो ठेकेदार ने वर्क आर्डर नहीं दिखाया। स्थानीय लोगों और सभासदों ने मानक के अनुरूप कार्य नहीं होने का आरोप लगाते हुए मौके पर काम रुकवा दिया।

ईओ ने जांच का दिया आश्वासन
नगर पालिका के निर्माण विभाग के जेई को मौके पर बुलाने की कोशिश की गई लेकिन जेई ने भी अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया। ईओ रामपाल सिंह ने बताया कि 800 मीटर लंबी सड़क के नवीनीकरण का टेंडर हुआ है। सड़क का निर्माण कार्य मानक के अनुरूप ही किया जा रहा है। लेकिन जो शिकायत मिली है, उस शिकायत के अनुसार मौके पर पहुंचकर जांच करेंगे। सड़क नवीनीकरण का कार्य कबीर इंटरप्राइजेज संस्था कर रही है।