संभल में बीजेपी नेता पर हमला:दूसरे समुदाय के युवक ने गाड़ी मोड़ने को लेकर किया धारदार हथियार से हमला

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी नेता पर युवक ने किया हमला। - Dainik Bhaskar
बीजेपी नेता पर युवक ने किया हमला।

संभल के सदर कोतवाली इलाके में बीती देर रात बीजेपी नेता और दूसरे समुदाय के युवक के बीच बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान दूसरे समुदाय के युवक ने बीजेपी नेता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

नेता के साथ की गाली गलौच

सदर कोतवाली इलाके के बेगम सराय निवासी बीजेपी युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी सदस्य सजन श्रीमाली मंगलवार देर रात सदर कोतवाली इलाके के यशोदा चौराहे के पास समान लेने गए था। इसी बीच बाइक मोड़ने को लेकर दूसरे समुदाय के युवक ने बीजेपी युवा मोर्चा के नेता के साथ गाली गलौज शुरू कर दी।

पुलिस आरोपी को लेकर थाने ले आई

बीजेपी नेता सजन श्रीमाली का आरोप है कि शराब के नशे में धुत दूसरे समुदाय के आरोपी युवक ने जेब से धारदार चीज निकालकर हमला कर दिया और फिर ईंट से भी हमला किया। बीजेपी युवा मोर्चा के नेता ने घटना की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी, तो कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

बीजेपी नेता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा

घायल बीजेपी युवा मोर्चा के नेता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया बीजेपी युवा मोर्चा के नेता से विवाद के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...