मेहदावल में सीबी शास्त्री इंटर कॉलेज का वार्षिकोत्सव मनाया:विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी बोले- लक्ष्य के साथ पढ़ाई की जाए तो सफलता मिल जाती है

मेहदावल, संतकबीरनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीबी शास्त्री इंटर कॉलेज बिसौवा का वार्षिकोत्सव पुरस्कार वितरण और रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत क्षेत्रीय विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने दीप जलाकर किया।

मेहदावल क्षेत्र के सीबी शास्त्री इंटर कॉलेज बिसौवा का वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि क्षेत्रीय विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी और विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता उदय राज तिवारी रहे। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं की ओर से प्रस्तुत वंदना, स्वागत गीत, पर्यावरण संरक्षण, स्वच्छता, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और मतदाता जागरूकता आदि कार्यक्रम बेहद सराहे गए।

क्षेत्रीय विधायक अनिल कुमार त्रिपाठी ने कहा कि शिक्षा एक इंसान के जीवन मे बहुत अहमियत रखती है। शिक्षा से ही मनुष्य के जीवन का सर्वांगीण विकास होता है, इसलिए जीवन में अगर कुछ बनना है तो उसके लिए शिक्षा जरूरी है। भाजपा नेता उदय राज तिवारी ने कहा कि लक्ष्य तय करके ही विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई करनी चाहिए। जिसका लक्ष्य निर्धारित नहीं होता उसको मंजिल नहीं मिलती है। इसलिए लक्ष्य के साथ कठिन परिश्रम कर पढ़ाई की जाए तो सफलता स्वत ही मिल जाती हैं।

खबरें और भी हैं...