संतकबीरनगर में बाजार में लगी आग:कपड़े की थोक मंडी में जली 13 दुकानें, 4 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल की 4 गाड़ियों ने पाया काबू

संतकबीरनगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में बाजार में अज्ञात कारणों से लगी आग। - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में बाजार में अज्ञात कारणों से लगी आग।

संतकबीरनगर में बरदहिया बाजार के कपड़े की थोक मंडी में भीषण आग लग गई। अज्ञात कारण से लगी इस आग के चलते 13 दुकानें जल कर राख हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियों ने 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। साथी ही एसपी ने बचाव कार्य में कोई लापरवाही न करने की हिदायत भी दी।

सबसे पहले दो बड़े गोदाम चपेट में आए
जिले के खलीलाबाद शहर के ऐतिहासिक बरदहिया बाजार में शुक्रवार की देर शाम अज्ञात कारणों से आग लग गई। पहले आग की चपेट में दो बड़े गोदाम आए। उसके बाद कई दुकानें भी चपेट में आ गईं। मामले की जानकारी होने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल की 4 गाड़ियों ने 4 घंटे में आग पर काबू पाया।

मौके पर पहुंचे डीएम,एसपी
मौके पर पहुंची डीएम दिव्या मित्तल और एसपी डॉ कौस्तुभ ने सभी आसपास के लोगों को घर से सुरक्षित निकालने और बचाव कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न करने का निर्देश दिया। आग से पूरे बरदहिया में अफरातफरी मच गई। आग की सूचना से शहर के भारी संख्या में लोग बरदहिया बाजार में पहुंचकर बचाव कार्य करते रहे।