संतकबीर नगर में ईओ ने सरकार पर कसा तंज:भाजपाइयों ने जताई नाराजगी, कहा-शासन को कार्रवाई के लिए भेजेंगे पत्र

संतकबीर नगर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर ईओ सुरेश कुमार मौर्या  की है। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर ईओ सुरेश कुमार मौर्या की है।

संतकबीरनगर में अधिशासी अधिकारी का एक पोस्ट सामने आया है। इसमें उन्होंने विधायकों के खरीद फऱोख्त की बता कही है। इसको लेकर जिले के भाजपा नेता आक्रोशित हैं। उन्होंने ईओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र भेजने की बात कही है।

मामला नगर पालिका परिषद खलीलाबाद का है। यहां के अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार का क पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने लिखा है, "ऐसा ही चलता रहा तो आगे चलकर स्कूलों में गणित के सवाल कुछ इस तरह होंगे, 3 एयरपोर्ट बेचकर 15 विधायक खरीदे गए, 35 विधायक के लिए कितने एयरपोर्ट बेचने पड़ेंगे....!"

खलीलाबाद के ईओ ने किया पोस्ट

पोस्ट सामने आने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष समेत अन्य नेताओं के बयान आने भी शुरू हो गए हैं। जिलाध्यक्ष जगदंबा प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा, "एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए अगर खलीलाबाद नगर पालिका के इओ की ओर से सरकार विरोधी पोस्ट किया गया है तो उसकी जांच कराकर कार्रवाई के लिए शासन को भेजा जाएगा।" बता दें कि यह पोस्ट अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता पंकज पुनिया ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर सवाल खड़ा किया था।

ईओ बोले-गलती से हुआ फारवर्ड

पोस्ट के मामले में अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार मौर्या ने बताया, "व्हाट्सएप्प पर मैसेज आया था, मैंने उसको गंभीरता से लिया नहीं था, गलती से फारवर्ड हो गया होगा।"

खबरें और भी हैं...