संतकबीरनगर में रोजगार मेले में 170 अभ्यर्थियों का हुआ सिलेक्शन:खिल उठे चेहरे, मेले में शामिल हुईं 10 कंपनियां

संतकबीर नगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 300 अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया। इसमें से 170 अभ्यर्थियों का सिलेक्शन हुआ। सेवायोजन कार्यालय पर मेले में लोकल एरिया गोरखपुर समेत प्रदेश के लगभग 10 कंपनियां शामिल हुई।

इस दौरान जिला सेवायोजन कार्यकाल पर राजकीय आईटीआई एवं कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वावधान में युवाओं के अपेक्षा युवतियों की संख्या भारी रही है। यहां लगभग 170 अभ्यर्थियों का इन्टरव्यू के बाद अलग-अलग सेक्टर में चयन किया गया है। चयनित अभ्यर्थियों के चेहरे पर खुशी भी दिखी है।

संतकबीर नगर में रोजगार मेले का आयोजन।
संतकबीर नगर में रोजगार मेले का आयोजन।

रोजगार मेले में स्विगी इन गोरखपुर, हॉलीहर्ब्स कॉम, ब्राईट फ्यूचर आर्गैनिक, आर.डी0जी0 इन्फोसिस सर्विस, गुड वर्कर प्रालि., प्राइम इण्डिया लिमिटेड एवं टाटा मोटर्स ने प्रतिभाग किया। रोजगार मेले में 347 बेरोजगार अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया, जिसमें से स्विगी इन गोरखपुर में डिलीवरी ब्वॉय के पद पर 20, हॉलीहर्ब्स कॉम में वेलनेस एडवाइजर, के पद पर 17, ब्राईट फ्यूचर आर्गैनिक में ब्लाक हेड के पद पर 32, आर.डीजी इन्फोसिस सर्विस में टेलीकालर के पद पर 20, गुड वर्कर प्रा.लि. में टेनीज के पद पर 16, प्राइम इण्डिया लिमिटेड में टेनीज के पद पर 19 एवं टाटा मोटर्स में ट्रेनी ऑपरेटर के पद पर 38 अभ्यर्थियों का चयन हुआ।

ये लोग रहे मौजूद
इस प्रकार उक्त रोजगार मेले में लगभग कुल 180 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। इस अवसर पर प्रधानाचार्य राजकीय आईटीआई संतोष कुमार श्रीवास्तव, जिला सेवायोजन अधिकारी शैलेन्द्र कुमार शुक्ला, जीएम डीआईसी राम कुमार शर्मा, एमआईएस मैनेजर धीरेन्द्र विक्रम सिंह, प्रशान्त कुमार मिश्रा, जय सिंह, संदीप कुमार सिंह, अजय राणा, दीपक एवं प्लेसमेंट प्रभारी अमित रावत, अभिषेक पाठक, सलमान आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...