संत कबीर नगर में सड़क हादसा:कॉलेज जा रही थी छात्रा, हाईवे पर कार ने मारी टक्कर; शव को अस्पताल में छोड़कर भागे कार सवार

संत कबीर नगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में छात्रा की मौत। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में छात्रा की मौत।

संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को हाईवे पार करते समय एक छात्रा को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में कार सवार छात्रा को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया।

कॉलेज पढ़ने जा रही थी छात्रा

बता दें कि खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के रायपुर छपिया उर्फ ठोका निवासी रितिका पुत्री बेचू प्रसाद कक्षा 10 की छात्रा थी। रोज की तरह वह बुधवार को भी भुजैनी स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थी। घर के पास से ही गुजर रहे हाईवे को वह पार कर ही रही थी कि एक कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

छात्रा को अस्पताल में छोड़कर हुए फरार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस कार से छात्रा की टक्कर हुई थी, उसी कार में सवार लोग छात्रा को लेकर एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। यहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में कार सवार लोग छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर छात्रा के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां डॉक्टरों ने छात्रा का मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कार के नंबर के जरिए खोजबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...