पूर्व विधायक और लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी:BJP नेता राकेश सिंह को विदेशी नंबरों से व्हाट्सएप पर किया मैसेज, FIR

संतकबीर नगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल।

संतकबीर नगर के मेंहदावल विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। व्हाट्सएप के जरिए विदेशी नंबर से मैसेज कर पैसे की डिमांड की गई है।

पैसे न देने पर घर को बम से उड़ाने एवं जान से मारने की धमकी दी है। इसके साथ ही लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है। बखिरा थाना के एसओ छोटे लाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साइबर एवं सर्विलांस टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

कई दिनों से आ रहा था मैसेज

मेहदावल के पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल ने दी गई तहरीर में बताया है कि मेरे नंबर 9919100931 पर बीते सात जनवरी से ही कई बार व्हाट्सएप पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा मैसेज कर धमकी की जा रही है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। 22 जनवरी को दोबारा अलग-अलग एक विदेशी और एक भारतीय नंबर से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

रुपये की कर रहे डिमांड

पूर्व विधायक ने बताया कि नंबर पर कई बार धमकी देते हुए पैसे की डिमांड की गई है। पैसे न देने पर जान से मारने को कहा है। इसके साथ ही लखनऊ एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। मैसेज के माध्यम से उसने आतंकवादी संगठन से जुड़े होने की बात कही है। इस मामले में बखिरा पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जुट गई है।

खबरें और भी हैं...