संतकबीरनगर:रैली में पहुंचे थे गृह मंत्री, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कार्यक्रम स्थल के आस-पास रहे, पर मंच पर नहीं आए

संतकबीरनगर में शाह के मंच पर नहीं पहुंचे डिप्टी सीएम7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गृहमंत्री के हैलीपेड के पास दिखे दिनेश शर्मा। - Dainik Bhaskar
गृहमंत्री के हैलीपेड के पास दिखे दिनेश शर्मा।

संतकबीरनगर के खलीलाबाद इंडस्ट्रीयल एरिया में गृहमंत्री अमित शाह ने 20 मिनट तक जनसभा को संबोधित किया था। गृहमंत्री के कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद थे, लेकिन वो मंच पर नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं गृह मंत्री अमित शाह ने उनके नाम का जिक्र भी नहीं किया। कार्यक्रम में किसी को डिप्टी सीएम के आने की सूचना भी नहीं थी।

कार्यक्रम होने वाला था कैंसल

ऐसा भी कहा जा रहा है कि पहले कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह नहीं आने वाले थे। शायद इसलिए यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को पहले से यहां बुला लिया गया हो और बाद में गृहमंत्री के आने पर उनका कार्यक्रम कैंसल हो गया हो।

1 घंटे लेट पहुंचे अमित शाह

संतकबीरनगर में आयोजित जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह प्रस्तावित कार्यक्रम समय से एक घंटा देर में पहुंचे थे। जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि मित्रों मुझे ऐसा लग रहा था, कि मैं आज संतकबीरनगर नही पहुंच पाऊंगा, क्योंकि सुबह से ही मैं लेट चल रहा था। मैंने दो बार हरीश द्विवेदी से फोन करके पूछा कि भैया हरीश क्या स्थिति है। उन्होंने बताया कि शाम हो जाए तो भी आइए जनता यहां पर बैठी है।

फोटो में दिखे डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम का कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहने का फोटो वायरल होने के बाद लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है कि डिप्टी सीएम की आने की सूचना क्यों नहीं दी गई। सवाल ये भी उठता है कि उन्होंने मंच पर आकर जनता का अभिवादन स्वीकार क्यों नहीं किया।

हेलीपैड पर दोनों साथ दिखें

डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरने की बात सामने आ रही है। वे पहले पुलिस लाइन में फोटो में दिखे। फिर गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम स्थल पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। भाजपा नेताओं का कहना है कि कार्यक्रम में वे लेट पहुंचे, इसलिए मंच पर नहीं दिखे। जबकि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को गृहमंत्री अमित शाह के हेलीपैड पर उनके हेलीकॉप्टर के सामने तस्वीर में देखा गया है।

खबरें और भी हैं...