संत कबीर नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या:मामूली विवाद में युवक के साथ की मारपीट, हत्या कर तालाब के किनारे फेंका शव

संत कबीर नगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संत कबीर नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या। - Dainik Bhaskar
संत कबीर नगर में युवक की पीट-पीटकर हत्या।

संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात मामूली विवाद में दबंगों ने गोरखपुर के एक युवक की हत्या कर शव को तालाब के किनारे फेंक दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मामूली विवाद में की मारपीट

बता दें कि गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र निवासी गोरखनाथ यादव ने थाने में तहरीर देकर बताया कि गुरुवार रात धनघटा थाना क्षेत्र के औराडाड़ गांव निवासी शनी सिंह ने अपने दो सहयोगियों के साथ कुरी बाजार में शराब भट्टी के पास उसके भाई नीरज (28) के साथ विवाद किया। इस दौरान तीनों ने नीरज को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया और औराडाड़ के पास तालाब के किनारे फेंक कर फरार हो गए।

मृतक नीरज (फाइल फोटो)।
मृतक नीरज (फाइल फोटो)।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में नीरज को सीएचसी हैसर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक नीरज के भाई की तहरीर पर शनी सिंह व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

मृतक के परिजन कर रहे प्रदर्शन

मृतक नीरज के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।