संतकबीरनगर में सपा में शामिल हुए भाजपा विधायक:जय चौबे बोले- इस सरकार में जनता की समस्याओं का नहीं होता निदान

संतकबीरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में सपा में शामिल हुए भाजपा विधायक जय चौबे का सपाइयों ने किया भव्य स्वागत। - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में सपा में शामिल हुए भाजपा विधायक जय चौबे का सपाइयों ने किया भव्य स्वागत।

संतकबीरनगर में सदर विधानसभा सीट के विधायक जय चौबे ने भाजपा छोड़कर सपा का दामन थाम लिया है। उनका समाजवादियों ने जिलाध्यक्ष गौहर अली खान के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया। स्वागत की कड़ी में जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव समेत अन्य पदाधिकारियों ने विधायक को बुके भेंटकर स्वागत करने के साथ उन्हें फूलों का बड़ा हार पहनाया।

समाजवादियों ने पहनाया बड़ा फूल हार

जिले के खलीलाबाद स्थित पार्टी कार्यालय में विधायक जय चौबे ने स्वागत के बाद अपने संबोधन में उन कारणों को गिनाया जिनकी वजह से वह भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए। कहा कि कई बार मुख्यमंत्री से जिले की इकलौती बन्द पड़ी चीनी मिल को चालू कराने की मांग के साथ बदहाल औद्योगिक इकाइयों को जीवित करने की मांग की। तथा रोडवेज डिपो और कांटे क्षेत्र को ब्लॉक बनाने की मांग किया। जिसपर मुख्यमंत्री ने कोई विचार नही किया। उन्होंने कहा कि इसके अलावा तमाम जन आकांछाएं पूरी नहीं हुई।

भाजपा से ऊब गई है जनता

ऐसे में रूलिंग पार्टी में रहकर के अपने कार्यकर्ताओं की अपने विधानसभा क्षेत्र की अपने जनपदवासियों की सेवा न कर सकू तो ऐसी पार्टी में रहना बिलकुल मुनासिब नहीं समझा। इसलिए भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुआ। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि सपा का पिछला कार्यकाल बहुत अच्छा था। तमाम विकास कार्य समाजवादी पार्टी ने लाभान्वित योजनाओं से लोगों को लाभ पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। जनता अब भाजपा की सरकार से ऊब चुकी है।

खबरें और भी हैं...