संतकबीरनगर में नाले में पलटी कार:हादसे में एक युवक की मौत, 4 लोग हुए घायल

संतकबीरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनियंत्रित होकर नाले में पलटी कार। - Dainik Bhaskar
अनियंत्रित होकर नाले में पलटी कार।

संतकबीरनगर में नेशनल हाईवे-28 पर शुक्रवार को अचानक चलती कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। साथ ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज संयुक्त जिला चिकित्सालय फैजाबाद में चल रहा है।

नेपाल जा रही थी गाड़ी

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के कांटे जिगीना के पास जौनपुर से नेपाल जा रही कार का टायर फट जाने से कार नाले में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तत्काल 108 एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना में शामिल सभी जौनपुर जनपद के घनश्यामपुर थाना बदलापुर के निवासी हैं।

टायर फटने से हुआ हादसा

नीरज बरनवाल पुत्र रमेश बरनवाल की मौत हो गई। रोहित त्रिपाठी पुत्र हरसू त्रिपाठी, विकास सोनी पुत्र विनय सोनी, धीरज पुत्र छेदीलाल और हिमांशु पुत्र पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज अभी चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाईवे से तेज रफ्तार से जा रही कार ब्रेकर के पास टायर फटने से पलटते हुए नाले के पास एक पेड़ में जाकर टकरा गई। सीओ अंशुमान मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचित कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...