संत कबीर नगर में सड़क हादसा:ट्रेलर से टकराई स्लीपर बस, बाल-बाल बचे यात्री, दिल्ली से बिहार जा रही थी बस

संत कबीर नगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
संत कबीर नगर में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
संत कबीर नगर में सड़क हादसा।

संत कबीर नगर जिले में दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस शुक्रवार को बूधा कला गांव के पास एक ट्रेलर से टकरा गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दुर्घटना में बस का परिचालक घायल हो गया। बस में कुल 90 से अधिक यात्री सवार थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल परिचालक नीरज गौतम (25) पुत्र मितेन्द्र निवासी वृंदावन को एनएचएआई की एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। दुर्घटना के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने सभी यात्रियों को उनके गंतव्य तक भेजने की व्यवस्था कराई।

झटका ऐसा लगा कि जैसे कोई पहाड़ टूट गिरा

हादसे के दौरान बस में बैठे यात्री बिहार निवासी सूरज और मुख्तार ने बताया कि हम लोग गुरुवार शाम को दिल्ली में बस में सवार हुए थे और प्रति सवारी अररिया बिहार के लिए एक हजार छह सौ रुपये किराया यात्रियों से वसूल किया गया था। उन्होंने बताया कि हम लोग बस में सो रहे थे कि एकाएक जोर से आवाज के साथ झटका लगा, जैसे कोई पहाड़ टूट गिरा। इसी बस में सवार सरवन और जयप्रकाश ने बताया कि वे जम्मू में काम करते थे और गुरुवार को दिल्ली में बस में सवार हुए थे। यात्रियों ने बताया कि बस आगे चल रहे ट्रेलर में पीछे से टकराई और डिवाइडर पर चढ़ गई।

अन्य बसों से भेजे गए यात्री

परिचालक ने बताया कि बस में 90 सवारियां थीं, जिनमें ज्यादातर लोग सो रहे थे और उन्हें समझ ही नहीं आया कि दुर्घटना कैसे हुई। कांटे पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और बचाव कार्य मे जुट गई। बिहार की ओर जाने वाली अन्य निजी बसों में 10-10 यात्रियों को बैठाकर पुलिस ने गंतव्य को भेजा।

खबरें और भी हैं...