संतकबीरनगर में आचार संहिता से पहले भाजपा नेता बोले:राधामोहन सिंह ने कहा- पहले यूपी प्रश्नों का प्रदेश था, योगी सरकार में बना उत्तर प्रदेश

संतकबीरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में आचार संहिता से पहले भाजपा नेता बोले - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में आचार संहिता से पहले भाजपा नेता बोले

संतकबीरनगर में शनिवार को आचार संहिता लगने के कुछ घण्टे पूर्व पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह भाजपा के जिला बैठक में सभी पदाधिकारियों के साथ गोपनीय चर्चा किया। इस दौरान मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि यूपी पहले प्रश्नों का प्रदेश था, जब दंगे होते थे दुकान और ट्रेन बसें जलाए जाते थे। तब बाजार से करोड़ो रुपये की अवैध वसूली होती थी यह सब प्रश्न था।

हमारी सरकार में भ्रष्टाचारी और माफिया जेल में हैं

आगे कहा कि मेरठ में बहु बेटियां घर से बाहर नही निकल पाती थी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में हत्यारे खुलेआम घूमते थे और थानों पर गुंडा माफियाओं से अतिथि की तरह व्यवहार होता था। राधामोहन सिंह ने कहा कि यूपी में जबसे भाजपा योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है, गुंडा माफिया और भ्रष्ट्राचारी जेल में हैं और वास्तव में 2017 से पहले वाला प्रश्न प्रदेश अब उत्तर प्रदेश बन गया है। आपको बता दें कि शनिवार को ख़लीलाबाद स्थित एक हाल में विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए बूथ मजबूत करने का मंत्र दिया।

प्रचंड रूप से जीतने के लिए बूथ का मजबूत होना जरूरी

प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और मार्ग दर्शन में यूपी का भी तेजी से विकास हो रहा है। इसके बाद उन्होंने सभी पदाधिकारियों से कहा कि पार्टी को विधानसभा चुनाव प्रचंड रूप से जीताने के लिए बूथ को मजबूत होना जरूरी है। जिले में जो नए बूथ बने है, वहां भी बूथ कमेटियों का गठन हो जाना चाहिए। उन्होंने मेरा बूथ सबसे मजबूत का नारा दिया। इस दौरान जिलाध्यक्ष जगदंबा श्रीवास्तव, राज्यमंत्री श्रीराम चौहान, प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह, पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्रा समेत अनेक लोगों ने मुख्य अतिथि का फूल माला पहनाकर स्वागत किया है।