संतकबीरनगर में रामअचल राजभर ने भाजपा को घेरा:कहा पीएम मोदी गंगा मैया को भी ठगा, सफाई के नाम पर हुआ 15 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार

संतकबीरनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में अचल राजभर ने भाजपा को घेरा। - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में अचल राजभर ने भाजपा को घेरा।

संतकबीरनगर में समाजवादी पार्टी के जनसंपर्क भ्रमण एवं जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने प्रधानमंत्री व भाजपा सरकार पर कड़ा प्रहार किया। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गंगा मैया को भी ठगा है।

भाजपा सरकार में सभी चल रहे परेशान

जिले में शनिवार को खलीलाबाद में पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने भाजपा को निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को ठगने के साथ गंगा मैया को भी ठगने का काम किया। सफाई के नाम पर पंद्रह हजार करोड़ रुपए की बलि चढ़ गई, लेकिन गंगा की अभी सफाई नही। आज युवा नौजवान, बेरोजगार घूम रहे हैं, किसान परेशान है, लेकिन भाजपा की यह गूंगी बहरी सरकार के कान में जूं तक नही रेंग रही है।

जुमलेबाजी और झूठी सरकार को समझ चुकी है जनता

समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों लोकार्पण भाजपा के लोग कर के अपना काम दिखा रहे हैं। जनता इस जुमलेबाजी और झूठी सरकार को समझ चुकी है, यूपी में 2022 में अखिलेश यादव की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है। उन्होंने कहा शिक्षा,स्वास्थ ,सड़क की स्थिति बद से बदतर हो गई है। क्राइम का ग्राफ लगातर बढ़ रहा है और सरकार क़ानून व्यवस्था सुदृढ करने को लेकर पीठ थपथपा रही है। आगे उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता है तब यूपी में मोदी आते है 2014, 19, 21 में मोदी का लगातार कार्यक्रम हो रहा है। अभी तक मोदी जी कहा थे जितना पिछले सात साल में नही आए उतना तो पिछले 15 दिन में आ गए। यूपी में ज्यादा आने का कारण यह कि भाजपा जान गई है कि भाजपा की अब विदाई यूपी से होने जा रही है। पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने कहा कि 2017 में योगी बाबा की सरकार बनते ही सारे पेपर लीक होने लगे, अभी तक कोई भर्ती फाइनल नही हुआ। सिर्फ बुलडोजर की बात करते हैं, जबकि पेपर लीक करने वाले भाजपा और आरएसएस के लोग ही हैं।

खबरें और भी हैं...