संतकबीरनगर पहुंचे अमित शाह:बोले- आसमान को छूता राम मंदिर बन रहा है, दम हो तो रोक लो अखिलेश बाबू

संतकबीरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमित शाह की रैली में पहुंची भीड़। - Dainik Bhaskar
अमित शाह की रैली में पहुंची भीड़।

गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को संतकबीरनगर पहुंचे। वहां उन्होंने लोगों का अभिवादन किया। बाद में मंच पर पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि आज इत्र की बदबू हर जगह से आ रही है। उन्होंने कहा कि लग रहा था कि मैं आज संतकबीरनगर नहीं आ पाऊंगा, लेकिन आप लोगों के प्यार ने मुझे बुला लिया है। उन्होंने सभा में अबकी बार 300 पार का नारा दिया। साथ ही लोगों से भी बुलवाया।

गृह मंत्री सभा में सपा पर जमकर बरसे। गृहमंत्री ने अमित शाह और अखिलेश के निजाम शब्द पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आसमान को छूता हुआ अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। दम हो तो रोक लो अखिलेश बाबू।

सपा ने चलवाई थी गोलियां

उन्होंने कहा कि सपा ने प्रदेश को सिर्फ बाहुबली दिए हैं। जिसका नाम निजाम है। इसके अलावा कुछ नहीं दिया है। ए से नसीमुद्दीन, आई से इमरान मसूद, जेड एम से आजम खान और एम से मुख्तार अंसारी थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों ने कार्यसेवकों पर डंडे बरसाए और गोली चलवाई थी।

20 मिनट के संबोधन में दिया जीत का मंत्र

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जनता अबकी बार भाजपा सरकार बनवा कर जीत का चौका लगाने जा रही है। अब बुआ, बबुआ,चाचा,भतीजा का यूपी में खाता नहीं खुलने वाला है। जनता को प्रत्येक जिले में मिनी मुख्यमंत्री वाली सपा सरकार नही चाहिए। जनता को राष्ट्रवादी भाजपा की सरकार चाहिए। जनता को पाकिस्तान के घर मे घुस कर मारने वाली सरकार चाहिए।

कहा-संतकबीरनगर की धरती पर बहती है तीन नदियां

उन्होंने आगे कहा कि देश में कांग्रेस की मौनी बाबा की सरकार नहीं, भाजपा की मोदी की सरकार है। जो पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया करने का काम करती है। इसी के साथ उन्होंने संतकबीरनगर की भूमि को भी संबोधित किया। कहा कि एकता और भक्ति का संदेश पहुंचाने वाले महान संत थे कबीरदास जी। यही भूमि है जहां पर कोपिया गांव मे भगवान बुद्ध ने पहली बार राजशी वस्त्रों का त्याग किया और भगवा पहनकर सन्यास वस्त्र धारण किए थे। यह वही भूमि है जहां सरयू, राप्ती और आमी तीनों नदियां अपना अमृत बहाती है। यही भूमि है जिससे सुखलामी, सुफलामी कहलाती है। उन्होंने कहा कि आप इस बार आशिर्वाद दीजिए हम उत्तर प्रदेश को नंबर एक का राज्य बनाएंगे। काशी कॉरीडोर का जीर्णोधार, एक्सप्रेस-वे, फर्टिलाइजर, चीनी मिल, मेडिकल कॉलेज समेत अन्य सुविधाएं जनता के हित में दिया है।

खबरें और भी हैं...