संत कबीर नगर में सपा एमएलसी बोले:बीजेपी सरकार की अंतिम यात्रा है जनविश्वास यात्रा, तीन महीने बाद बाबा मंदिर में होंगे

संत कबीरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना। - Dainik Bhaskar
सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना।

यूपी के संतकबीरनगर में सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि भाजपा की चल रही जनविश्वास यात्रा सरकार की अंतिम यात्रा है। तीन महीने बाद बाबा मंदिर में होंगे। उन्होंने कहा कि जिले का नाम बदलने वाले योगी बाबा अपना ही तीन बार नाम बदल चुके हैं। दूसरे प्रदेश के मुख्यमंत्री इस प्रदेश का क्या विकास करेंगे । योगी जी गोरखपुर विकास करने नही चंदा लेने आते हैं। सिलेंडर, तेल इतना महंगा हो गया कि माताएं बहनें परेशान हैं।
बीजेपी सरकार पर निशाना साधा
गौरतलब है कि गुरुवार को मेंहदावल में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस मौके पर मुख्य अतिथि सपा के प्रदेश पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने कार्यक्रम को संबोधित किया।
गोरखपुर सिर्फ चंदा लेने आते हैं बाबा जी
मेंहदावल नगर के तुलसीपुर मोहल्ले में पहुँचे सपा के पिछड़े प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाबा जी हर हफ्ते गोरखपुर विकास करने नहीं चंदा लेने आते हैं। भाजपा सरकार ने फूलन देवी की मूर्ति यूपी में नहीं लगने दी। अगर सपा की सरकार आई तो यूपी क्या योगी बाबा के शहर में फूलन देवी की मूर्ति लगेगी जो वह रोज देखेंगे।
बाबा जी केवल नाम बदलना जानते हैं
उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में केवल एक वर्ग विशेष का डीएम , एसपी , कमिश्नर है। कहीं भी निषाद , कश्यप ,राजभर नहीं दिख रहे है। बाबा जी केवल नाम बदलना जानते हैं। शहर का नाम बदलने के साथ-साथ अपना तीन बार नाम बदल लिए हैं। दूसरे प्रदेश से आकर योगी क्या विकास करेंगे, उनकी जगह उनका मठ ही है। अबकी बार जनता ऐसा बटन दबाएगी कि योगी बाबा लखनऊ से सीधे मठ में आ जाएंगे।
चिमटा-बेलन लेकर माताएं बहनें विदा करेंगी
सपा के दिग्गज नेता जयराम पांडेय ने कहा कि सरकार अब जाने वाली है, तो यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने कानपुर के कारोबारी पर छापेमारी को लेकर कहा अगर योगी जी के मंदिर पर इनकम टैक्स छापेमारी करे तो एक महीने तक गिनती चलेगी, लेकिन पैसा नही खत्म होगा। अबकी बार माताएं और बहनें चिमटा बेलन लेकर योगी जी को विदा करेंगी।

खबरें और भी हैं...