संतकबीरनगर में गांधी जयंती पर भाजपा की तिरंगा यात्रा:प्रदेश महामंत्री ने कहा स्वदेशी अपनाना है भारत भव्य बनाना है, सीएम योगी को बताया सच्चा सपूत

संतकबीरनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में गांधी जयंती पर भाजपा की तिरंगा यात्रा। - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में गांधी जयंती पर भाजपा की तिरंगा यात्रा।

संतकबीरनगर में भारतीय जनता पार्टी ने जिले में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के जन्मदिवस पर तिरंगा यात्रा निकाली है। जिलाध्यक्ष जगदम्बा प्रसाद श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिले के सांथा ब्लाक व खलीलाबाद शहर से तिरंगा यात्रा का शुभारंभ प्रदेश मंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी अनूप गुप्ता ने किया। इसके बाद हरी झंडी दिखाकर हाथ में तिरंगा लिए कार्यकर्ताओं के साथ वह भी निकल पड़े।

स्वदेशी अपनाना है भारत भव्य बनाना है
अनूप गुप्ता ने राष्ट्रपति महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनके जन्मदिवस पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर नमन किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता और स्वदेशी महात्मा गांधी जी के विशेष विचार होते थे। उनको आगे बढ़ाते हुए पार्टी के आह्वाहन पर शनिवार को सभी कार्यकर्ता उनके विचारों से प्रेरित होकर सड़कों पर हाथ में तिरंगा लेकर लोगों को स्वच्छता एवं स्वदेशी अपनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। सभी को स्वच्छता एवं स्वदेशी अपनाना है और भारत को भव्य बनाना है।

पीएम मोदी औए सीएम योगी राष्ट्र निर्माण में योगदान देने वाले सच्चा सपूत
अनूप गुप्ता ने आगे कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले सच्चा सपूत हैं। भाजपा का एकमात्र उद्देश्य देश की सेवा है, हम कभी सत्ता की राजनीति नहीं करती। जाति- धर्म का विभेद किए बिना देश को अगली पंक्ति में ले जाने के उद्देश्य के साथ कार्य किया जा रहा है। पार्टी वादा नहीं कार्य पर बल देती है। जिससे समूचे देश में विकास का कीर्तिमान स्थापित हो रहा है।

खबरें और भी हैं...