संतकबीर नगर में नाबालिग के साथ कुकर्म:आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, घर में अकेला देख की थी हरकत

संतकबीर नगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर में बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसकी तहरीर मिलने के बाद बेलहर पुलिस ने मुख्य आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीड़ित की मां ने बताया कि बीते दिन दोपहर वह अपने तीन वर्षीय बेटे को घर छोड़कर कुछ सामान लेने के लिए गई थीं। घर सूनसान देखकर गांव के ही तौहीद ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। ज़ब वापस आई तो बच्चा रो रहा था, उससे पूछा तो उसने इशारा किया। उसके शरीर से काफी खून गिर रहा था, जिसका इलाज कराकर बेलहर थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने आरोपी तौहीद के खिलाफ कुकर्म करने और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

तीन लोगों पर छेड़खानी करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

बेलहर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ घर में घुसकर जबरन छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसकी तहरीर पीड़िता की मां ने बेलहर थाने पर देकर कार्रवाई करने की मांग की थी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि चौदह वर्षीय लड़की घर में खाना बना रही थी। मैं कुछ काम से बाहर गई थी, उसी बीच गांव का ही बाढ़ू, ब्रह्मदेव और चन्द्रेश घर में घुस गए। गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगे। विरोध करने पर जबरन छेड़खानी की। लड़की के शोर मचाने पर मैं मौके पर पहुंची तो मुझसे भी मारपीट की गई। घटना की तहरीर बेलहर पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।