संतकबीर नगर में किशोरी से मालिक ने किया रेप:होटल के मैरिज हाल में रिसेप्शनिस्ट पर करती है काम, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

संतकबीर नगर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीर नगर में चाकू की नोक पर एक मैरिज हाल के मालिक ने रिसेप्शन पर काम कर रही किशोरी के साथ रेप किया है। किशोरी ने 1090 पर फोन करके मदद की गुहार लगाई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पूरा मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी शहर के मड़या स्थित अमारा बैंकिट हाल एवं लान के रिसेप्शन पर काम करती थी। उसका आरोप है कि उसके मालिक ने सभी कर्मचारियों को बाहर भेज दिया। जिसके बाद उसे एक कमरे में ले गया। जहां चाकू की नोक पर डरा-धमकाकर रेप किया।

मैरिज हाल के मालिक को खोजने पहुंची पुलिस
कोतवाली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल पीड़िता की तहरीर पर मैरिज हाल के मालिक के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के अनुसार किशोरी किराए के एक कमरे में रहती है। लगभग अभी 10 दिन से इस मैरिज हाल में काम पर लगी है।

जांच में जुटी पुलिस की टीम
इस मामले पर क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि एक नाबालिग के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। जिसमें तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है।

खबरें और भी हैं...