संतकबीरनगर में 30 किमी चल कर पीड़िता पहुंची SP ऑफिस:घर में चोरी हुई, दलित महिला को पीटा भी गया; दो दिन से नहीं हुई कार्रवाई

संतकबीर नगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर में दो दिन पहले एक दलित महिला के घर से डीजे साउंड समेत कई सामान चुराकर उठा ले गये थे। शिकायत के बाद थाने में पीड़िता का मुकदमा तो लिख लिया गया लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी। महिला के हालात इतने खराब हैं कि उसके पास मुख्यालय जाने तक के पैसे नहीं थे। किसी तरह 150 रूपये उधार लेकर वह आज एसपी ऑफिस शिकायत करने पहुंची।

30 किमी दूर से पहुंची महिला

दलित महिला संगीता घनघटा की रहने वाली हैं। चोरी के बाद उनके हालात बहुत ही बद्तर हो गये। घर में चोरों ने कुछ नहीं छोड़ा। वह उन्हें पहचानती भी हैं लेकिन पुलिस उनकी सुनवाई भी नहीं कर रही है। वह चोरों को पकड़ नही रही है। जिससे परेशान राजमन आज अपने बेटे के साथ 30 किमी दूर से एसपी ऑफिस न्याय की गुहार लगाने पहुंची।

गांव के ही लोगो ने चोरी की

पीड़िता संगीता के मुताबिक दिनांक 20 जून 2022 को सुबह 07 बजे गांव के ही रहने वाले मंजू, सीमा देवी , नैना, निखिल, नंदनी, चंद्रभूषण ने उसके घर से ईंट, पंखा व डीजे साउंड चोरी से ले जा रहे थे। मना करने पर वो सब जातिसूचक गाली देते घर के सभी सामान उठाकर ले जाने लगे। विरोध करने पर प्रकाश, बलिंद्र, रामप्रीत, सूरज, शिवम,इमिरिता, इंद्रेश, झिनकू, ने मिलकर मुझे मारा पीटा और पुलिस से शिकायत करने पर जानमाल की धमकी थी।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस

पीड़िता की तहरीर पर धनघटा थाने में मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं हुआ। पीड़िता संगीता लगातार थाने के चक्कर लगाती रही लेकिन कुछ न हो सका। आरोपियों के पहचाने जाने के बावजूद पुलिस ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोपियों पर जल्द होगी कार्रवाई-एसपी

मामले पर एसपी सोनम कुमार ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर हमने आवश्यक कार्यवाही के लिए सीओ को निर्देशित किया है, जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।

खबरें और भी हैं...