संतकबीरनगर में युवक का चाकू से रेता गला:उधार पैसे वापस मांगने पर दोनों में हो गया था झगड़ा, परिजनों मे डॉक्टर पर गलत रिपोर्ट देने का लगाया आरोप

संतकबीरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में युवक का चाकू से रेता गला - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में युवक का चाकू से रेता गला

संतकबीरनगर में एक युवक ने अपने उधार दिए हुए पैसे वापस मांगे तो आरोपी ने चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने रिपोर्ट में लाठी-डंडे से हमला करने की बात लिख दी। जिसके चलते परिजनों ने पुलिस के सामने नाराजगी जाहिर की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पैसे मांगते ही दोनों में शुरू हो गई मारपीट

जिले के खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के मगहर के अशरफाबाद के रहने वाले युवक सदरे आलम उर्फ गोलू ने गांव के ही एक व्यक्ति को पैसा दिया था। जब पीड़ित ने अपना दिया हुआ उधार का पैसा मांगा तो साजू ने आगबबूला होकर मारपीट शुरू कर दी।, फिर बाद में चाकू से गला रेतकर जान से मारने का प्रयास किया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर दर्ज किया केस

जिससे युवक सदरे आलम गले और हाथ में गंभीर चोटें आई और वह जमीन पर गिर गया। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। तब तक हमलावर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने पीड़ित के तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

पीड़ित पक्ष ने पुलिस और डॉक्टरों पर लगाए आरोप

वहीं पर पीड़ित युवक की मां ने पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि दबंग युवक खुलेआम घूमकर धमकी दे रहा है। पीड़ित ने जिला अस्पताल के डॉक्टर पर मेडिकल में गलत रिपोर्ट लगाने का आरोप लगाया है। महिला ने कोतवाली थाने में जाकर बताया कि रिपोर्ट में लाठी और डंडे के वार से चोट आने का जिक्र किया गया। पीड़ित परिजनों का आरोप है, कि गले पर चाकुओं से वार किया गया। जिसकी वजह से गले पर कई टांका भी लगा है। परिजनों का कहना है कि अगर इस घटना में कोई ठोस कार्यवाही नहीं किया गया तो इसकी शिकायत बड़े अधिकारियों से करेंगे।

खबरें और भी हैं...