संतकबीरनगर में 31 दिसंबर को होंगे गृहमंत्री अमित शाह:जन विश्वास यात्रा के रथ पर होंगे सवार, 40 मिनट के संबोधन में देंगे जीत का मंत्र

संतकबीरनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में 31 दिसंबर को अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे भजपाई। - Dainik Bhaskar
संतकबीरनगर में 31 दिसंबर को अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे भजपाई।

संतकबीरनगर में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह हुंकार भरेंगे। जिले के तीनों विधानसभा के मतदाताओं को अपने पार्टी के पक्ष में करने के लिए 40 मिनट का संबोधन करेंगे। कार्यक्रम में एक लाख भीड़ जुटने का दावा किया है। इस जनसभा में भाजपा नेताओं को जीत का मूल मंत्र भी देंगे।

कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में जुटे कार्यकर्ता

गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन खत्म होने के बाद भाजपा का जन विश्वास यात्रा के रथ पर सवार होकर विधानसभा चुनाव का हूंकार भरेंगे। इसके लिए तैयारी जोरों पर हैं। इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समीर सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष जगदंबा प्रसाद श्रीवास्तव ने जनसभा स्थल का निरीक्षण कर गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट गए हैं।

दो दिन से हो रही हल्की बूंदा-बांदी

आपको बता दें मंगलवार से मौसम ने करवट ले ली है। शुक्रवार यानी 31 दिसंबर को गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम होना तय हुआ है। जिसको लेकर भाजपाइयों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में 2 दिन पहले हल्की हवा के साथ बूंदा बांदी शुरु हो गई है। हालांकि शाह के कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर है। लोगों में मौसम बदले मिजाज को लेकर थोड़ा निराशा भी है।

बुधवार को जारी हुआ मिनट टू मिनट कार्यक्रम

मिनट टू मिनट कार्यक्रम के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह दोपहर 1:30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा इंडस्ट्रियल एरिया मैदान में बने हेलिपैड पर उतरेंगे। इसके बाद 1:35 पर हेलिपैड से कार द्वारा मंच के तरफ जाएंगे। 1:37 बजे मंच पर पहुचेंगे। 1:47 मिनट पर गृह मंत्री का संबोधन शुरू होगा जो 2:27 मिनट तक चलेगा। उसके बाद 2:35 मिनट पर वह गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता व प्रशासन तैयारी में कोई कसर न रहे इसके लिए तैयारी कार्य जारी है।

खबरें और भी हैं...