संतकबीरनगर में हादसा:ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत, दवा लेकर घर लौट रही थी

संतकबीरनगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। - Dainik Bhaskar
परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र के बाराखाल चौराहे के पास बीएमसीटी मार्ग पर सोमवार शाम 4 बजे एक ट्रैक्टर- ट्राली ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक में बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। एंबुलेंस से पुलिस ने उसे मेंहदावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से मृतक के स्वजनों का अस्पताल पर पहुंचना शुरू हो गया है।

बाइक से दवा लेने गई थी

बिंदु देवी (40) पत्नी गुलाबचंद निवासी लोहरसन अपने भतीजे वीरेंद्र कुमार के साथ बाइक से दवा लेने गई थी। वह पीपीगंज जनपद गोरखपुर से दवा लेकर वापस लौट रही थी कि मेंहदावल के बाराखाल चौराहे के पास ट्रैक्टर- ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बिंदु सड़क पर ही गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

इलाज के दौरान दम तोड़ा

स्थानीय लोगों ने मुकामी पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर मेंहदावल के थानेदार जयवर्धन सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल महिला को इलाज के लिए मेंहदावल सीएचसी भेजा। जहां पर महिला की मौत हो गई।

तहरीर के आधार पर होगा मुकदमा

घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। सभी रोने- बिलखने लगे। मेंहदावल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है। प्रभारी निरीक्षक जयवर्धन सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।