जलालाबाद में अन्तर्जनपदीय शातिर चोर गिरफ्तार:रेलवे स्टेशन में सोने वाले यात्रियों की जेबों से मोबाइल चुराता था, 1 लाख के मोबाइल बरामद

जलालाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने रेलवे स्टेशन में चोरियां करने वाले अन्तर्जनपदीय चोर को पकड़ा है। पकड़ा गया चोर स्टेशन में सोने वाले यात्रियों के मोबाइल चोरी करता था। इसके कब्जे से करीब एक लाख रुपए के चोरी के 9 मोबाइल व एक नाजायज चाकू बरामद हुआ है।

कोतवाल प्रवीन सोलंकी ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की सुबह 5 बजे गुनारा मोड गांव के पास से आरोपी मेवाराम (50) निवासी रौली गांव, थाना-बौरी को गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से चोरी के 9 मोबाइल व 1 चाकू बरामद हुआ है। यह ग्राहक को मोबाइल बेचने की फिराक में इंतजार कर रहा था। इसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

काली टीशर्ट में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
काली टीशर्ट में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इसने अलग-अलग दिनों मे रेलवे स्टेशन आगरा, रेलवे स्टेशन बरेली, रेलवे स्टेशन, कटरा में सोते हुए यात्रियों की जेबों से मोबाइल फोन चोरी किए थे। इन चोरी के मोबाइलों को बेचने जलालाबाद आया था। आरोपी के खिलाफ फर्रुखाबाद एवं जलालाबाद में 9 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...