वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल छोड़ सपा में शामिल हुए ओमवीर सिंह:कलान के जलालाबाद से नामांकन पत्र में लगी रोक तो बोले ओमवीर-भाजपा सरकार में ख़त्म हो रहा स्वतंत्रता का अधिकार

कलान7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं। वैसे-वैसे चुनाव और रोमांचक होता जा रहा है। नेता अपने दल को छोड़कर नए दलों का दामन थामने में जुटे हुए हैं। शाहजहांपुर की 132 विधानसभा जलालाबाद सीट से वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के प्रत्याशी ओमवीर सिंह ने अपने कई साथियों के साथ पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

ओमवीर सिंह ने 132 विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल किया था। नामांकन पत्र पर रोक लगने के बाद उन्होंने वोटर्स पार्टी छोड़कर सपा में शामिल हो गए। सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य ने उन्हें सपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

ओमवीर सिंह ने 'दैनिक भास्कर' को फोन पर बताया कि, मुझे वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के द्वारा 132 विधानसभा जलालाबाद सीट से प्रत्याशी बनाया गया था। जिसके लिए 28 जनवरी को नामांकन दाखिल किया गया था लेकिन उनके नामांकन पत्र पर रोक लगा दी गई है।

उन्होंने कहा कि सपा में शामिल होने के अलावा उनके पास अन्य कोई विकल्प नहीं था। सिंह का आरोप है कि सत्ता पक्ष के दबाव में उनके नामांकन पत्र पर रोक लगाई गई है। अधिकारियों के पास नामांकन पत्र पर रोक लगाए जाने को लेकर कोई जवाब नहीं है। इस सरकार में स्वतंत्रता का अधिकार कम होता जा रहा है। अब तन, मन, धन से सपा के लिए कार्य करेंगे।

खबरें और भी हैं...