कलान में भाजपा प्रत्याशी ने मांगे वोट:विधायक शरदवीर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जुटाया जनसमर्थन, कहा-जलालाबाद से भाजपा का खिलाएं कमल

कलान, शाहजहांपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलान (शाहजहांपुर) । जलालाबाद में भाजपा का बढ़ता कारवां देखकर विरोधियों के खेमें में खलबली साफ दिखाई पड़ रही है। विधायक शरदवीर सिंह के नेतृत्व में इस बार जलालाबाद विधानसभा में कमल खिलने जा रहा है। विधायक शरदवीर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी हरिप्रकाश वर्मा के साथ नगर भ्रमण कर अपार जनसमर्थन जुटाया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने अभूतपूर्व विकास कार्य किये हैं। यहां पर भाजपा का विधायक न होने कारण जलालाबाद में जो विकास होना चाहिए था वो नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि आपको विश्वास दिलाते हैं कि आने वाले 10 मार्च के बाद जलालाबाद विधानसभा जो अभी तक विकास कार्यों में पिछड़ी है उसका उद्धार करने के लिए भाजपा नेतृत्व द्वारा एक मजबूत स्वच्छ छवि वाला प्रत्याशी आपके बीच भेजा है, जो ईमानदारी के साथ आपके क्षेत्र को विकास के रास्ते पर ले जाने का कार्य करेगा।

विधायक शरदवीर सिंह ने भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आने वाली 10 मार्च को भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही है।

खबरें और भी हैं...