• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • 20 Cases Are Registered On The History Sheeter, Local People Did Not Complain In The Police Station Due To Fear : Shahjahanpur Police Arrested 4 Including History Sheeter In Encounter

मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर समेत 4 गिरफ्तार:दर्ज हैं 4 मुकदमे, स्थानीय लोग खौफ के कारण थाने में नहीं करते थे शिकायत

शाहजहांपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना सदर बाजार पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
थाना सदर बाजार पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

शाहजहांपुर पुलिस ने टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर समेत चार अपराधियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने भारी तादाद में असलहा और कारतूस बरामद किये हैं। हिस्ट्रीशीटर पर हत्या, हत्या का प्रयास समेत लूट और मारपीट के 20 मुकदमे दर्ज हैं। क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर का खौफ इतना है कि, उसके खिलाफ थाने में शिकायत करने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाता है। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए अपराधी
थाना सदर बाजार पुलिस को देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि, कुछ संदिग्ध ओसीएफ ग्राउंड के पास खड़े हैं। जिसके बाद थाना प्रभारी भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर संदिग्धों की घेराबंदी कर दी। पूछताछ करते ही संदिग्धों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। उसके बाद दोनो ओर से कई राउंड फायरिंग की गई। जिसमें पुलिस ने मौके से चार संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया।

उनके पास से पुलिस ने भारी तादाद में अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े आरोपियों में हिस्ट्रीशीटर इमरान उर्फ डेविड पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, चोरी और मारमीट समेत करीब 20 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा मोहम्मद आमिर निवासी पक्का तालाब, वसीम निवासी मोहल्ला जलालानगर और झंडा कलां के रहने वाले अतुल को गिरफ्तार किया है। हिस्ट्रीशीटर इमरान अक्सर क्षेत्र में अपने साथियों के साथ लोगो से मारपीट करता है। क्षेत्र में उसका खौफ इतना है कि, उसके खिलाफ कोई भी थाने में शिकायत नहीं करता था।

पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया
थाना सदर प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि, मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी तादाद में हथियार बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...