शाहजहांपुर पुलिस ने 4 बाइक चोरों को किया अरेस्ट:पहचान छुपाने के लिए बदल देते थे नंबर प्लेट, दिल्ली से करते थे चोरी

शाहजहांपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना मदनापुर पुलिस ने चार आरोपियों के पास से चोरी की सात बाइकें बरामद की हैं। - Dainik Bhaskar
थाना मदनापुर पुलिस ने चार आरोपियों के पास से चोरी की सात बाइकें बरामद की हैं।

शाहजहांपुर पुलिस ने बाइक चुराने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने चोरी की सात बाइके बरामद की हैं। बरामद बाइकों में पांच बाइके दिल्ली से चोरी की गई हैं। बाइकों का नंबर प्लेट बदलकर उसको शाहजहांपुर में लाकर बेचते थे। देर रात बाइकों को पिकअप में भरकर बेचने के लिए जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपी दिल्ली, एक फर्रुखाबाद का रहने वाला हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

पांच बाइके दिल्ली में चोरी की गईं
थाना मदनापुर पुलिस ने देर रात मुखबिर की सूचना पर रौसरकोठी के खंडहर में बने एक मकान की घेराबंदी कर वहां से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने चोरी की सात बाइके बरामद की हैं। बाइकों पर लिखे नंबर प्लेट की जांच कर पता चला कि, पांच स्कूटी दिल्ली से चोरी की गई थीं। जिसको शाहजहांपुर में लाकर इकट्‌ठा किय गया था।

सभी बाइकों को इकट्‌ठा करने के बाद आरोपी एक पिकअप में भरकर देर रात बेचने के लिए निकलने वाले थे। तभी पुलिस ने उनको दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी सौरभ निवासी थाना मदनापुर, शिवम निवासी जिला फर्रुखाबाद और अंकित और समीर दिल्ली के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि, दिल्ली के शास्त्रीनगर से पांच बाइकें चोरी की थीं। उसका नंबर प्लेट बदलकर शाहजहांपुर लाकर बेचते थे।

पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा
एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि, पकड़े आरोपियों के पास से सात चोरी की बाइके बरामद की हैं। जिसमें पांच बाइके दिल्ली से चोरी की गई थीं। जानकारी जुटाने पर पता चला कि, दिल्ली के शास्त्रीनगर थाने में बाइके चोरी होने के मुकदमें दर्ज हैं। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...