बरेली के 4 तस्कर शाहजहांपुर में अरेस्ट:5 करोड़ रुपए की 5 किलो अफीम बरामद, झारखंड से लेकर करते थे तस्करी

शाहजहांपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना बंडा पुलिस ने चार मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
थाना बंडा पुलिस ने चार मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया।

शाहजहांपुर पुलिस ने अफीम की बड़ी खेप बरामद की है। झारखंड से अफीम की तस्करी करके आ रहे पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 5 करोड़ रुपये कीमत की 5 किलो अफीम बरादम की है। सभी आरोपी बरेली के रहने वाले हैं। अफीम लाने के बाद उसको बरेली, बदायूं समेत आसपास जिलों में अपने ग्राहकों को बेच देते हैं। सभी आरोपियों का लंबा अपराधिक इतिहास है, जो पहले भी मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5 करोड़ रुपये कीमत की 5 किलो अफीम बरामद

थाना बंडा प्रभारी मनोज कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि, सुनासीर नाथ मंदिर गोशाला के पास चार संदिग्धो के पास अफीम है। जो सुनासीर नाथ गुरूद्वारा मेला में बिक्री करने की फिराक में हैं। थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर चारों संदिग्धो की घेराबंदी करते हुए उनको गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर चारों आरोपियों के पास से 5 किलों अफीम बरामद हुई। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 5 करोड़ रुपये कीमत बताई गई है। गिरफ्तार किये गए कमल हसन, मीरहसन, शब्बू और हरद्वारी सभी आरोपी बरेली जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं। सभी आरोपियों का लंबा अपराधिक इतिहास है। पहले भी मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों में जेल जा चुके हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, झारखंड में रहने वाले किसानों से सस्ते दामों पर अफीम खरीदकर लाते हैं। उसके बाद बरेली, बदायूं समेत आसपास के जिलों में अपने ग्राहकों को महंगे दामों पर बेच देते हैं। पूछताछ के बाद पुलिस आरोपियों को जेल भेजेगी।

पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेजा जाएगा

एसपी एस आंनद ने बताया कि, पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 5 करोड़ रुपये कीमत की 5 किलों अफीम बरामद की है। सभी आरोपी बरेली के रहने वाले हैं। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...