शाहजहांपुर में युवती को ब्लैकमेल करने पर मुकदमा दर्ज:एक साल पहले जबरन गाड़ी में डालकर बनाया था अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर कर रहे ब्लैकमेल

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में युवती को ब्लैकमेल करने पर मुकदमा दर्ज। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में युवती को ब्लैकमेल करने पर मुकदमा दर्ज।

शाहजहांपुर जिले में एक साल पहले कुछ युवकों में एक युवती का अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया था। लोकलाज के डर से पीड़िता ने थाने में कोई शिकायत नहीं की। अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे हैं। थाने पहुंची पीड़िता को मामला पुराना बताकर कई घंटे तक थाने में बैठाए रखा गया। हंगामे के बाद पुलिस हरकत में आई और चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

एक घंटे तक थाने में बैठाए रखी पुलिस

थाना तिलहर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 22 साल की युवती को अपनी बहन के घर जाते समय करीब एक साल पहले क्षेत्र के रहने वाले आरोपी प्रशांत और अंशु ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ गाड़ी में डालकर उसको क्षेत्र के ही एक मकान में ले गए। जहां पहले दो और लोग भी मौजूद थे। सभी आरोपियों ने युवती के अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। करीब एक घंटे तक आरोपी युवती के साथ छेड़छाड़ करते रहे। आरोपियों के चंगुल से छूटी युवती अपनी बहन के घर गई, जहां उसने अपनी मां को बुलाकर पूरी घटना बताई।

बदनामी के डर से पुलिस से नहीं की शिकायत

बदनामी के डर से पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में कोई शिकायत नहीं की थी, लेकिन अब वही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पीड़िता को प्रताड़ित करने लगे। काफी परेशान होकर पीड़िता शुक्रवार को थाने पहुंची तो वहां पुलिस ने उसको कई घंटे तक बैठाए रखा। पुलिस ने उसकी तहरीर तक लेने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद परेशान हो चुकी पीड़िता ने वकीलों का सहारा लिया।

आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू

वकीलों के दखल के बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह ने बताया कि घटना करीब एक साल पुरानी है। पीड़िता तहरीर लेकर आज थाने आई थी। उसकी तहरीर के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच के दौरान साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...