• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shahjahanpur
  • A Young Man Suffering From Depression Committed Suicide By Jumping In Front Of A Train, Had Asked For Sleeping Pills From A Friend Before Dying : Shahjahanpur...the Body Was Divided Into Two Parts As Soon As They Collided

शाहजहांपुर में युवक की ट्रेन से कटकर मौत:डिप्रेशन के चलते ट्रेन के आगे कूदा, मरने से पहले दोस्त से मांगी थीं नींद की गोलियां

शाहजहांपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पड़े शव को हटाती। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पड़े शव को हटाती।

शाहजहांपुर में ईद की खुशियां मातम में बदल गईं। डिप्रेशन का शिकार एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मरने से कुछ देर पहले व्यक्ति ने अपने दोस्त से नींद की गोली मांगी थी। गोली देने से इंकार करने पर व्यक्ति घर से निकला और ट्रेन से कट गया। ट्रेन के इंजन से टकराने के बाद व्यक्ति का शरीर दो हिस्सों में बट गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, व्यक्ति के शरीर के दोनों हिस्से करीब पचास मीटर दूर उछलकर गिरे। पुलिस ने आसपास लोगो की मदद से व्यक्ति की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेन से कटे युवक का शरीर दो हिस्सो में बटा

जानकरी के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला बाड़ुजई निवासी 45 वर्षीय वसीम अख्तर सोमवार दोपहर करीब चार बजे घर से निकले थे। वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे। वसीम थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहनगंज रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो उस समय फाटक बंद था और दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी थी। इसी बीच ट्रेन आते ही वसीम ट्रेन के आगे कूद गए। आसपास मौजूद लोगो के मुताबिक, ट्रेन से टकराते ही युवक के शरीर के दो टुकड़े हो गए और दोनों करीब पचास मीटर दूर उछलकर गिरे थे। शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा था। सबसे पहले आरपीएफ पुलिस पहुंची लेकिन उन लोगो ने शव को ट्रैक से नही हटाया। उसके बाद जीआरपी ने भी थाना सदर क्षेत्र का घटनास्थल होने का बताकर शव को हाथ नहीं लगाया। सूचना पहुंची थाना सदर बाजार पुलिस ने शव को ट्रैक से हटाकर उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। इस दौरान करीब 45 मिनट रेल यातायात बाधित रहा था। हालांकि बाद में घटनास्थल जीआरपी क्षेत्र में आने के बाद शव का पोस्टमार्टम जीआरपी ने कराया है।

मरने से पहले दोस्त से मांगी थी नींद की गोलियां

घटना के बाद रेलवे ट्रैक पास खड़े स्थानीय लोग
घटना के बाद रेलवे ट्रैक पास खड़े स्थानीय लोग

वहीं सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने जीआरपी प्रभारी सर्वेश चंद्र शुक्ला को बताया कि, वसीम शराब के आदि थे। परिजनों ने शराब छुड़वाने के लिए इलाज कराया। शराब छोड़ने के बाद वसीम काफी डिप्रेशन में रहने लगे थे। दोस्त इमरान ने पुलिस को बताया कि, मरने से कुछ देर पहले वसीम नींद की गोलियां मांग रहे थे। दोस्त ने गोलियां देने से इंकार कर दिया था। उसके कुछ देर बाद हादसे की खबर मिल गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

जीआरपी थाना प्रभारी सर्वेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि, ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त कर ली गई है। शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...